सोमवार, 23 मई 2011

शरण मे बुलाना पड़ेगा...







शरण मे बुलाना पड़ेगा...

मुझे माँ शरण मे बुलाना पड़ेगा...
भला हु बुरा हु.. तेरे दर पे पड़ा हु.. मुझको उठाना पड़ेगा...
तुझे माँ यह रिश्ता निभाना पड़ेगा..
बेटा हु तेरा कोई गैर नहीं.. अपनाना पड़ेगा...

मुझे माँ शरण मे बुलाना पड़ेगा...
ममतामयी माँ, दया की हो सागर,
खाली पड़ी क्यों बता मेरी गागर...
नादाँ हु जानू ना कुछ भी मैया, तुझको बताना पड़ेगा...
मुझे माँ शरण मे बुलाना पड़ेगा..

तमन्ना यही है कि पा लू तुझे माँ..
भजनों से अपने रिझा लू तुझे माँ..
मातेश्वरी... शम्भुप्रिया... .. मेरे गीतों को...
सुनाने आना पड़ेगा,
मुझे माँ शरण मे बुलाना पड़ेगा...

जानू ना पूजा फिर भी , मै हु पुजारी,
तेरी दया का, मै हु.. भिखारी...
विनती यही तुझसे मेरी माँ मुझको...
गले से लगाना पड़ेगा...
मुझे माँ शरण मै बुलाना पड़ेगा..

सारे बोलो जय माता दी...

Sanjay Mehta




कोई टिप्पणी नहीं: