शनिवार, 23 अप्रैल 2011

|| बाबा ऍसी दया करो दो : संजय मेहता ||






|| बाबा ऍसी दया करो दो : संजय मेहता ||

बाबा ऍसी दया कर दो मुझ पर, मेरा संकट से छुटकारा हो.
घर घर मे ज्योति जले तेरी, हर घर मे नाम तुम्हारा हो..
बाबा ऍसी...

जिस दिन विपदा टल जाईगी, मुझको पेशी नहीं आएगी
मे डंका पिटूँगा जग मे, मेरी जुबा पे तेरा नाम होगा...
बाबा ऍसी...

कोई बाबा तुझको कहता है, कोई संकट मोचन कहता है..
पर मे तो तुमको क्या कहू, मेरा पिता पुत्र का नाता है..
बाबा ऍसी...

संकट ने रुलाया है इसे, सावन मे जल बरसे जैसे..
तुम हाथ दया का अब रख दो, यह दुःख ना मुजे दुबारा हो..
बाबा ऍसी...

मेरी भगति मे शक्ति भर दो, इस संकट से मुक्ति कर दो
कोई पाप हमें अब छू ना सके, यह सेवक दास तुम्हारा हो..
बाबा ऍसी...

बाबा ऍसी दया कर दो मुझ पर, मेरा संकट से छुटकारा हो..
घर घर मे ज्योति जले तेरी, हर घर मे नाम तुम्हारा हो..


जय माता दी जी..
बोलो माँ वैष्णोदेवी की जय
बोलो राज रानी माँ की जय



Sanjay Mehta

कोई टिप्पणी नहीं: