मंगलवार, 28 जून 2011

जाने वाले इक संदेशा बालाजी को दे देना:Sanjay Mehta, Ludhiana









जाने वाले एक संदेशा..

जाने वाले इक संदेशा बालाजी को दे देना
एक देवाना याद मे रोये, उसके दर्शन दे देना
जिसको बजरंग बाबा बुलाये किस्मत वाले होते है..
जो बाबा से मिल नहीं पाते, छुप - छुपकर वो रोते है..
जितनी परीक्षा मेरी ली है.. और किसी की ना लेना..
जाने वाले..

तुने कौन सा काम किया है, तेरा बुलावा आया है..
मैंने कोन सा पाप किया है.. दिल से तुझे बुलाया है..
एक बार मुझे दर पे बुलाले, इतनी कृपा कर देना
जाने वाले..

तुझको है विश्वास ये दिल मे मेरा बुलावा आयेग..
घाटे वाला दर्शन देकर, मुझको गले लगाएगा..
एक बात बालाजी से कहना मेरा भरोसा टूटे ना..
जाने वाले..


कैसा लगता है मेरा बाबा, मुझको जरा बताओ तो
क्या-क्या लीला करता है बाबा, मुझको जरा सुनाओ तो..
बच्चा तेरा दुखिया है बाबा तुझको भीक्षा ये मांगता है..
जाने वाले..

अजर अमर का वर बाबा ने माँ सीता से पाया है..
मेहंदीपुर तेरा धाम निराला भगतो के मन भाया है..
सिया राम का दर्श करा के भगति अपने दे देना
जाने वाले..
Sanjay Mehta
Jai Mata di g





कोई टिप्पणी नहीं: