बुधवार, 16 नवंबर 2011

तेरी उची शान है भोला : Teri Uchi shaan Hai Bhola: Sanjay Mehta Ludhiana









तेरी उची शान है भोला
रखता सब का है मान भोला
कहता तुझको डमरू वाला
झोले सबकी भरने वाला -2
मुझ को मालामाल बना दे
मेरी किस्मत को जगा दे
जग मे तेरा नाम है भोला
उचा तेरा धाम है भोला
भगतो का तू ही रखवाला
सब की तू ही सुनने वाला
मुझ को भी धनवान बना दे
मेरी जग मे शान बड़ा दे
बंगला आलिशान दिला दे
अमरीक्का जपान घुमा दे
तुने सब को खूब दिया है
मुझ से क्यों मुह फेर लिया है
सर पे मेरे हाथ फिरा दे
मेरी किस्मत को जगा दे


कर्ज दे या दान दे दे
या कोई वरदान दे दे
चांदी ,सोना, हीरे, मोती
सब मुझे भगवान दे दे -2
करुना का मोहे दान दे दे
मान दे सन्मान दे दे
हो उजाला ऐसी ज्योति
मुझ को भी प्रभु ज्ञान दे दे
अब तो अर्जी मान ले भोला
कर दे यह अहसान भोला
तू बड़ा भंडारी बाबा
तेरी लीला न्यारी बाबा
तुने सब को खूब दिया है
मुझ से क्यों मुह फेर लिया है
बेडा मेरा पार लगा दे
मेरी किस्मत को जगा दे

अपनी झोली झाड दे दे
मुझ को छपर फाड़ दे दे
मेरे भोले, भोले बाबा
मुझ को मोटर कार दे दे -2
मेरे भी कर ध्यान भोला
एसा दे वरदान भोला
दे दे भोला नाथ दे दे
दौलत की बरसात दे दे
मुझ को मालामाल बना दे
मेरी किस्मत को जगा दे
तू बड़ा भंडारी बाबा
तेरी लीला न्यारी बाबा
तुने सब को खूब दिया है
मुझ से मुह क्यों फेर लिया है
बेडा मेरा पार लगा दे
मेरी किस्मत को जगा दे

तू बड़ा भोला है दानी
सब ने है यह बात मानी
मै भी मानु तेरी महिमा
मुझ को दे कोई निशानी -2
मेरी सुन फ़रियाद भोला
तुझ को करता याद भोला
मेरा भी कल्याण कर दे
मुझ पे भी एहसान कर दे
मुझ को मालामाल बना दे
मेरी किस्मत को जगा दे
तू बड़ा भंडारी बाबा
तेरी लीला न्यारी बाबा
तुने सब को खूब दिया है
मुझ से क्यों मुह फेर लिया है
बेडा मेरा पार लगा दे
मेरी किस्मत को जगा दे
तेरी उची शान है भोला
रखता सब का है मान भोला
कहता तुझको डमरू वाला
झोले सबकी भरने वाला
मुझ को मालामाल बना दे
मेरी किस्मत को जगा दे

संजय मेहता , लुधिअना
जय माता दी जी
प्रेम से बोले जय माता दी
हर हर महादेव







कोई टिप्पणी नहीं: