मंगलवार, 26 जुलाई 2011

!!! तेरा शुक्रिया , तेरा शुक्रिया !!! .. Tera Shukriya... By Sanjay Mehta Ludhiana












!!! तेरा शुक्रिया , तेरा शुक्रिया !!!

मुझे तुने दाता बहुत कुछ दिया है ..
तेरा शुक्रिया , तेरा शुक्रिया !!

यह जायदाद दी है, यह औलाद दी है..
मुसीबत मे हर वक्त इमदाद की है..
तेरा ही दिया मैंने खाया पिया है
तेरा शुक्रिया , तेरा शुक्रिया !!

ना मिलती अगर , दी हुई दात तेरी
तो क्या थी जमाने मे औकात मेरी..
यह बंदा तो तेरे सहारे जिया है ..
तेरा शुक्रिया , तेरा शुक्रिया !!

मेरा ही नहीं तू सभी का है दाता
सभी को सभी कुछ है देता दिलाता..
जो खाली था दामन वो तुने भरा है ..
तेरा शुक्रिया , तेरा शुक्रिया !!

मेरा भूल जाना, तेरा ना भूलना
तेरी रहमतो का, कहाँ है ठिकाना..
तेरी इस मोहबत ने पागल किया है..
तेरा शुक्रिया , तेरा शुक्रिया !!

तेरी बंदगी से मै , बंदा हु मालिक..
तेरे ही कर्म से मे जिन्दा हु मालिक
तुम्ही ने तो जीने के काबिल किया है ..
तेरा शुक्रिया , तेरा शुक्रिया !!

तेरा शुक्रिया तुने दर पे बुलाया
सोया नसीब ये तुने जगाया..
जमाने का हर सुख मुझ को मिला है..
तेरा शुक्रिया , तेरा शुक्रिया !!

संजय मेहता
जय माता दी जी




कोई टिप्पणी नहीं: