रविवार, 11 मार्च 2012

प्यारा साथ है, बड़ा प्यारा साथी है : pyara sathi hai, bada pyara sathi hai: Sanjay Mehta Ludhiana









प्यारा साथ है, बड़ा प्यारा साथी है
दुखियो का दुःख हरने वाला सच्चा साथी है

मेरा इक साथी है , बड़ा ही भोला भाला है
मिले न उस जैसा , वो सब से निराला है
जब जब दिल यह उदास होता है
मेरा मुरली वाला मेरे पास होता है
मेरा इक साथी है , बड़ा ही भोला भाला है

जब तक रहा अकला बड़ा दुःख पाया मै
जब जब दुःख ने घेरा घबराया मै
के सारी दुनिया मे कनहिया का सहारा है
मिले न उस जैसा , वो सब से निराला है
जब जब दिल यह उदास होता है
मेरा मुरली वाला मेरे पास होता है

सब कुछ बदल गया है उस के आने से
हिम्मत आ गई उस के समझाने से
फसा मै जब भी उस ने संभाला है
मिले न उस जैसा , वो सब से निराला है
जब जब दिल यह उदास होता है
मेरा मुरली वाला मेरे पास होता है

नई नई पहचान बदल गई रिश्ते मे
बनवारी मेरा सौदा पट गया सस्ते मे
गिरा मै जब जब भी , उसी ने संभाला है
मिले न उस जैसा , वो सब से निराला है
जब जब दिल यह उदास होता है
मेरा मुरली वाला मेरे पास होता है

प्यारा साथ है, बड़ा प्यारा साथी है
दुखियो का दुःख हरने वाला सच्चा साथी है
प्यारा साथ है, बड़ा प्यारा साथी है
दुखियो का दुःख हरने वाला सच्चा साथी है










कोई टिप्पणी नहीं: