बुधवार, 14 मार्च 2012

आ जाओ भैरो बाबा, मेरे मकान में : aa jao bhairo baba, mere mkaan mai: Sanjay Mehta Ludhiana








आ जाओ भैरो बाबा, मेरे मकान में
तेरा डम- डम डमरू बाजे, सारे जहान में

डमरू की तान सुनकर गणेश जी आ गये
संग रिद्धि-सिद्धि को लाये, मेरे मकान में
आ जाओ भैरो बाबा, मेरे मकान में

डमरू की तान सुनकर श्री राम जी आ गये
संग सीता जी को लाये , मेरे मकान में
आ जाओ भैरो बाबा, मेरे मकान में


डमरू की तान सुनकर, श्री कृष्ण जी आ गये
संग राधा जी को लाये, मेरे मकान में
आ जाओ भैरो बाबा, मेरे मकान में

डमरू की तान सुनकर, श्री ब्रह्मा जी आ गये
संग ब्रह्माणी जी को लाये, मेरे मकान में
आ जाओ भैरो बाबा, मेरे मकान में

डमरू की तान सुनकर, माँ दुर्गा जी आ गई
संग शिव जी को लाये , हनुमान जी को लाये , मेरे मकान में
आ जाओ भैरो बाबा, मेरे मकान में

डमरू की तान सुनकर, नारद जी आ गये
संग संतो को लाये , मेरे मकान में
आ जाओ भैरो बाबा, मेरे मकान में

डमरू की तान सुनकर , भक्त आ गये
संग भक्त मंडली लाये , मेरे मकान में
आ जाओ भैरो बाबा, मेरे मकान में

अब बोलिए जय माता दी
जय बाबे दी
जय मेरी माँ वैष्णो रानी की
जय मेरी माँ राज रानी की जय
जय भैरव बाबा जी की








कोई टिप्पणी नहीं: