सोमवार, 16 जनवरी 2012

शिव शिव मै भोले नाथ जी कहती पुकार के : Shiv Shiv Mai Bhole Naath Ji









भोले नाथ जी , कैसे मनाऊ
नाव जीवन की , कैसे पार लगाऊ
शिव शिव मै भोले नाथ जी कहती पुकार के
बिगड़ा हुआ यह मेरा, जीवन संवार दे
आशय ले के में तेरे, आई द्वार हु
मारी हुआ नसीब की , अबला लाचार हु
दुनिया से तेरी हे प्रभु, आई हु हार के ,
शिव शिव मै भोले नाथ जी कहती पुकार के

बिनती सुनो हे नाथ मेरे,
स्वामी हरो संताप मेरे
मै दर को तेरे छोड़ कर, जाऊ बता कहा
एसी जगह है कौन सी, तू है नहीं जहाँ
सब की बनाई आप ने ,मेरी भी सुन दुआ
अपने भरे भंडार से, मेरी भी झोली भर
करुणा भरी तो, एक नजर, मुझ पर भी कर प्रभु
शिव शिव मै भोले नाथ जी कहती पुकार के

जोड़ कर मै हाथ खड़ी , नैनो मे असुयन की झड़ी
मै भरोसे तेरे पर सभी , आई हु छोड़ कर
मेरे से स्वामी मुख कभी, जाना न मोड़ कर
रुसवा ना करना नाथ जी , दिल मेरा तोड़ कर
ला कर के गंगा जल मै , तुझ को नेह्लाउंगी
निशदिन हे महादेव मै , गुण तेरा गाऊँगी
मेरी नैया को , स्वामी तू तार दे
शिव शिव मै भोले नाथ जी कहती पुकार के

बोलिए बम बम बम
बोलिए जय माता दी जी
बोलिए मेरी माँ वैष्णो रानी की जय
बोलिए मेरी माँ राज रानी की जय







कोई टिप्पणी नहीं: